Monday, January 6, 2020

Vidmate latest version 2020 v10.6

Vidmate एक एप्लिकेशन है जिसके माध्यम से आप अपने डिवाइस में आसानी से वीडियो और ऑडियो डाउनलोड कर पाएंगे। आप नि: शुल्क आवेदन का उपयोग करने में सक्षम होंगे ताकि आप इसके लिए भुगतान करने के लिए ई.वी. यह केवल Android उपकरणों के लिए उपलब्ध है, इसलिए आप इसे किसी अन्य डिवाइस में उपयोग नहीं कर सकते।



Vidmate v10.6 की विशेषताएं

आइए पढ़ते हैं कि इस लेख में ऐप की क्या विशेषताएं हैं। हमें विवरण में पढ़ें।
Vidmate आपको विभिन्न वेबसाइटों से वीडियो और ऑडियो डाउनलोड करने की अनुमति देता है। यह सभी लोकप्रिय वेबसाइटों का समर्थन करता है इसलिए यह facebook या dailymotion हो, आप आसानी से वीडियो डाउनलोड कर पाएंगे।
कोई शुल्क की आवश्यकता नहीं है क्योंकि ऐप पूरी तरह से मुफ़्त है और इसका कोई प्रीमियम संस्करण नहीं है।
यह 200 से अधिक लाइव टीवी चैनलों का समर्थन करता है।
यह ऐप आपको वीडियो के विभिन्न प्रस्तावों को डाउनलोड करने की अनुमति देता है। वीडियो डाउनलोड करने से पहले आप यह चुन सकते हैं कि आप कौन सा रिज़ॉल्यूशन डाउनलोड करना पसंद करते हैं।
यह केवल एंड्रॉइड डिवाइस के लिए उपलब्ध है।

Vidmate v10.6 कैसे डाउनलोड करें?

ऐप डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए डाउनलोड विकल्प पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के बाद आपको एक पेज खुलेगा जहाँ से आप एपीके फ़ाइल डाउनलोड कर पाएंगे। अपने डिवाइस में फ़ाइल डाउनलोड करें और इसे खोलें Iy आपको कुछ निर्देशों का पालन करके एप्लिकेशन को स्थापित करने के लिए कहेंगे। उनका पालन करें और नियम और शर्तों से सहमत हों। इंस्टॉल पर क्लिक करें और अपना ऐप इंस्टॉल कर लें।

Vidmate latest version 2020


No comments:

Post a Comment